‘हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं’ इन 5 क्रिकेटरों पर बिलकुल फिट बैठती है ये लाइन

कहां जाता है कि जोड़ियां ऊपर वाला ही बनाता है। वास्तव में ये बात सच साबित होती है। इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे ही किस्मत वाले क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको इतनी खूबसूरत पत्नियां मिली हैं। आप इन पांच क्रिकेटरों की पत्नियों को देखकर कहेंगे कि वास्तव में ये काफी ज्यादा भाग्यशाली हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में

1. लक्ष्मीपति बालाजी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। बता दें कि इन्होंने प्रिया थालूर नाम की लड़की से शादी की। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि लक्ष्मीपति बालाजी की पत्नी कितनी ज्यादा खूबसूरत हैं।

2. आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए खेलते हैं। आईपीएल 2019 में उन्होंने काफी धमाकेदार प्रदर्शन किया। इस दौरान इनकी पत्नी जेसिम लोरा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। साल 2016 में आंद्रे रसेल ने जेसिम लोरा को अपना जीवनसाथी बनाया था। जेसिम लोरा खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत स्टाइलिश भी हैं।

3. मुथैया मुरलीधरन

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन भी काफी किस्मत वाले हैं। जिनको मधिमलार रामामूर्ति जैसी खूबसूरत पत्नी मिली। शायद आपको इस बारे में नहीं पता होगा कि मधिमलार रामामूर्ति ने चेन्नई की रहने वाली हैं।

4. शिमरॉन हेटमायर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर ने कुछ ही समय पहले अपनी प्रेमिका निरवानी उमराव से सगाई की। जल्दी ही ये दोनों शादी कर लेंगे।ये किस्मत वाले हैं जिनको इतनी खूबसूरत पत्नी मिली है।

5. शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। जिनको आईसीसी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया है। इनकी पत्नी का नाम अहमद शिशिर है। अहमद शिशिर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वो किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं।

Comments are closed.