इन मुस्लिम क्रिकेटरों ने की है खुद से काफी छोटी लड़कियों से शादी, नंबर-1 बीवी से 19 साल बड़ा

क्रिकेट की दुनिया में पति और पत्नियों की ऐसी कई जोड़ियाँ हैं जिनकी उम्र में काफी ज्यादा अंतर है। उदाहरण के लिए महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की जोड़ी को ही ले लीजिये, दोनों की उम्र में 7 साल का अंतर है। लेकिन आज हम आपको विश्व क्रिकेट जगत के 6 ऐसे मुस्लिम क्रिकेटर्स के बारे में बतायेंगे, जो अपनी पत्नियों के सामने काफी बूढ़े नजर आते हैं।

6. इरफान पठान

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर इरफान पठान की पत्नी का नाम सफा बेग है। सफा के सामने पठान काफी बूढ़े नजर आते हैं। दोनों ने साल 2016 में शादी की और आपको बता दें कि पठान की पत्नी उम्र में उनसे 10 साल छोटी हैं।

5. शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व तूफानी बल्लेबाज शाहिद अफरीदी अपनी पत्नी नादिया से उम्र में 6 साल बड़े हैं। दोनों की उम्र में भले ही इतना ज्यादा एजगैप नहीं है लेकिन शाहिद अपनी पत्नी नादिया के सामने काफी अधिक उम्र के नजर आते हैं।

4. जहीर खान

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की। सागरिका बेहद खूबसूरत दिखती हैं। बेहद कम लोग जानते हैं कि सागरिका उम्र में जहीर खान से 11 साल छोटी हैं।

3. मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की। हालांकि इन दोनों का रिलेशन भी ज्यादा नहीं चल सका और दोनों का तलाक हो गया। संगीता के सामने अजहर काफी बूढ़े नजर आते हैं।

2. युसूफ पठान

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी युसूफ पठान की पत्नी आफरीन खान बेहद खूबसूरत दिखती हैं।वहीं युसूफ पठान 37 साल के हो चुके हैं और अपनी पत्नी आफरीन के सामने काफी अधिक उम्र के नजर आते हैं। दोनों ने साल 2013 में शादी की थी।

1. शोएब अख्तर

रावलपिंडी एक्सप्रेस के उपनाम से फेमस हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपनी पत्नी रुबाब खान के सामने काफी बूढ़े नजर आते हैं और ऐसा हो भी क्यों न, दोनों के बीच 19 साल का बड़ा अंतर है। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अख्तर जहां 44 साल के हो चुके हैं, वहीं रुबाब अभी महज 25 साल की हैं।

Comments are closed.