पुलिस कमिश्नर का दामाद है ये भारतीय बल्लेबाज, बीवी भी है बेहद खूबसूरत

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसकी पत्नी दिखने में तो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है ही साथ ही अगर उसके परिवार के बैकग्राउंड पर ध्यान दिया जाए तो वह एक पुलिस कमिश्नर की बेटी है।

दोस्तों ऐसा बहुत कम ही बार हुआ है जब किसी क्रिकेटर की शादी किसी अधिकारी के परिवार से हुई हो। भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो अब शादीशुदा हो चुके हैं उन्हीं में से एक युवा खिलाड़ी का नाम मयंक अग्रवाल है। मयंक अग्रवाल का नाम सुनते ही आप लोगों को उस लड़की के बारे में कुछ बातें जरूर ध्यान में आ रही होंगी।

मयंक अग्रवाल भारतीय क्रिकेट टीम के युवा और उभरते हुए सितारे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल ने एक दोहरा शतक और एक शतक लगाया था। अपने जबरदस्त प्रदर्शन से मयंक अग्रवाल ने सभी को प्रभावित किया था। आईपीएल में अपने प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाने वाले मयंक अग्रवाल ने बेहद खूबसूरत आशिता सूद से शादी की थी जो कि बेंगलूर के एक जाने-माने व्यक्ति की बेटी हैं।

आशिता सूद दिखने में काफी खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली है। मयंक अग्रवाल ने आशिता को लंदन के आई नमक झूले पर शादी के लिए प्रपोज किया था और बाद में 2018 में शादी कर ली थी। आशिता सूद के पिता परवीन सूद बेंगलुरु में पुलिस कमिश्नर के पद पर कार्यरत हैं।

Comments are closed.