लगातार फ्लॉप हो रहा है ये भारतीय क्रिकेटर, अगर अगले 2-3 मैचों में भी नहीं चला बल्ला तो डूब सकता है करियर

दोस्तों आज हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो लगातार भारतीय क्रिकेट टीम में फ्लॉप साबित हो रहा है।

अगर भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसा ही चलता रहा तो यह खिलाड़ी आने वाले समय में पूरी तरीके से फ्लॉप हो सकता है और उस खिलाड़ी का कैरियर बर्बाद भी हो सकता है। दोस्तों आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में ऋषभ पंत को उनके उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा था लेकिन ऋषभ पंत जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं उसको देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि आने वाले समय में पंत का करियर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाएगा।

महेंद्र सिंह धोनी के बाद ऋषभ पंत को लगातार भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में मौके दिए जा रहे हैं लेकिन बार-बार ऋषभ पंत मैदान पर गलती करके भारतीय टीम को निराश करते हैं। चयनकर्ताओं के द्वारा बार-बार ऋषभ पंत को टीम में शामिल करना टीम को भारी पड़ रहा है।

ऋषभ पंत के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी मौजूद है जो ऋषभ पंत की जगह ले सकते हैं। देवधर ट्राफी में हाल ही में धमाल मचाने वाले ईशान किशन भी विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में नजर आ सकते हैं। ऋषभ पंत अगर ऐसी गलतियां करते रहे तो आने वाले समय में ऋषभ पंत का कैरियर खत्म भी हो सकता है।

Comments are closed.