इस भारतीय क्रिकेटर की खूबसूरत पत्नी लाखों की विदेशी नौकरी छोड़कर चला रही है NGO, जानकर गर्व होगा

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने वाले हैं जो हमेशा अपने खेल की वजह से चर्चा में रहा है।

लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को उस खिलाड़ी की बेहद खूबसूरत पत्नी के बारे में बताने वाले हैं जो विदेश में अपनी इंजीनियर की नौकरी को छोड़ कर अपने क्रिकेटर पति के साथ भारत में एनजीओ चला रही है। दोस्तों ऐसा बहुत ही कम बार होता है जब किसी क्रिकेटर की पत्नी विदेश में कोई बड़ी नौकरी पर हो और वह नौकरी छोड़कर अपने पति के साथ एनजीओ में काम करने लगे।

जैसा की आप सभी को पता है कि क्रिकेटर में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना सबसे धाकड़ हैं। अपनी बल्लेबाजी से लोगों को हैरान करने वाले सुरेश रैना लंबे समय से भारतीय टीम में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। सुरेश रैना ने 2015 में बेहद खूबसूरत प्रियंका चौधरी से शादी की थी। सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की जब शादी हो गई थी तो उससे पहले प्रियंका चौधरी नीदरलैंड में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थी।

प्रियंका चौधरी अब विदेश में नौकरी नहीं बल्कि भारत में ही रह कर ग्रासिया रैना फाउंडेशन चला रही हैं। आप लोगों को जानकर बेहद खुशी होगी कि सुरेश रैना की बेटी का नाम ग्रासिया है। आईपीएल में सुरेश रैना महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं लेकिन लंबे समय से सुरेश रैना भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं।

Comments are closed.