मैच को जीतने के लिए अंतिम ओवर में बचाने हैं 6 रन, इन 5 में से आप किस गेंदबाज के हाथ में देंगे गेंद

जैसा की आप सभी को पता है कि किसी भी मैच के लिए सबसे रोमांचक पल होता है जब आखिरी ओवर और आखिरी विकेट मैदान पर मौजूद हो और 6 रन बनाने हो। इस रोमांचक मैच में आखिरी विकेट लेने के लिए किस गेंदबाज को मैदान पर भेजना चाहेंगे आज हम आप लोगों की राय जानना चाहते हैं।

1. जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम भी सूची में सबसे पहले आता है। जसप्रीत बुमराह अंतिम पलों में धाकड़ गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।

2. ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। ट्रेंट बोल्ट को अगर आखिरी ओवर में विकेट के लिए भेजा जाए तो यह कमाल दिखा सकते हैं।

3. मुजीब उर रहमान

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मुजीब उर रहमान का नाम भी सूची में शामिल है। मुजीब उर रहमान को आखिरी ओवर में 6 रन रोकने के लिए भेजा जाए तो 6 रन बनाने के लिए यह गेंदबाज बल्लेबाज को रोक सकते है।

4. कागिसो रबाडा

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के धाकड़ और बेमिसाल यॉर्कर गेंदबाज रबाडा का नाम भी इस सूची में शामिल है। रबाडा ने विश्व के धाकड़ बल्लेबाजों का विकेट लेकर साबित किया है कि वह सबसे बेस्ट है।

5. पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज को आईपीएल में भारी कीमत के साथ शामिल किया गया है। पैट कमिंस का जलवा इस बार आईपीएल में देखने को मिलेगा।

दोस्तों अगर आखिरी ओवर आखिरी विकेट और बनाने हो 6 रन तो आप लोग किस गेंदबाज से गेंदबाजी करवाना पसंद करेंगे नीचे कमेंट में जरूर बताएं।

Comments are closed.