| |

श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बीच हुई तू-तू, मैं-मैं, वायरल हो रहा विडियो

एशिया कप 2022 में मिली लगातार दूसरी हार के बाद अब टीम इंडिया टूर्नामेंट से लगभग बाहर ही हो चुकी है. पहले पाकिस्तान और अब श्रीलंका इन दोनों मैचों में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया पूरे मैच में ही बैकफुट पर नजर आई. वहीं ड्रेसिंग रूम का माहौल भी पूरे मैच में गड़बड़ ही नजर आया. इसी बीच ड्रेसिंग रूम से ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है.

https://twitter.com/saqlain692022/status/1567185772310044673

असल में हार्दिक पांड्या और पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, विडियो में पंत और पांड्या दोनों एक ही जगह बैठे हुए थे और तभी सूर्यकुमार यादव आउट हो गए. आमतौर ये पहले से तय होता है की किसी बल्लेबाज के आउट होने पर अगला बल्लेबाज कौन उतरेगा लेकिन यहाँ मामला कुछ गड़बड़ नजर आया. सूर्यकुमार के आउट होने के बाद वैसे तो पंत को बल्लेबाजी के लिए उतरना था लेकिन रोहित शर्मा ने अचानक से हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के लिए भेज दिया.

वायरल विडियो में साफ़ दिखा जा सकता है की दोनों बल्लेबाजों को ये समझ ही नहीं आया कि बैटिंग के लिए कौन उतरने वाला है. दोनों बल्लेबाज थोड़ी सोच में नजर आए कि असल में बल्लेबाजी के लिए कौन जाएगा. तभी रोहित का इशारा देखकर हार्दिक बल्लेबाजी के लिए उतरे. दोनों बल्लेबाजों को ये ही समझ नहीं आया कि 5वें नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा. जिसके बाद टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर ने एक बार फिर निराशाजनक प्रदर्शन किया.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.