उमर अकमल को एकॉन का शो पड़ गया महंगा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने काटी 20 परसेंट मैच फीस

विवादों और उमर अकमल का तो पुराना रिश्ता रहा है। पाकिस्तानी टीम में वापसी के करीब एक सप्ताह बाद ही उमर अकमल ने एक बार फिर परेशानी को अपनी ओर आकर्षित किया है। इस बार हिप-हॉप कलाकार एकॉन के संगीत समारोह में देर रात तक बाहर रहने के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन पर जुर्माना लगाया है।

पीसीबी ने मध्य-क्रम के बल्लेबाज पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया, साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले गए 5वें एकदिवसीय मैच से पहले देर रात बाहर रहने के लिए आधिकारिक तौर पर फटकार भी लगाई।

सिंगर के कॉन्सर्ट में अकमल का एक वीडियो, जो उन्होंने खुद को शूट किया था, सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। अकमल ने अपना अपराध स्वीकार किया है और उसके उसके लिए माफ़ी भी मांगी है।

इस पूरी घटना पर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने कहा “मुझे खुशी है कि अकमल को अपनी गलती का एहसास हुआ, और उसने अपने गलती स्वीकार को किया और माफी मांगी, उसने जो किया स्पष्ट रूप से अव्यवसायिक है और किसी भी तरह से अनदेखा नहीं किया जा सकता है। पीसीबी को अपने खिलाड़ियों से उच्च स्तर की व्यावसायिकता और प्रतिबद्धता की उम्मीद है, और यह कार्रवाई एक प्रतिशोध और समय पर याद दिलाने वाली है कि किसी भी अनुशासनहीनता को बर्दाश्त या स्वीकार नहीं किया जाएगा।”

आपको बता दें उमर अकमल ने करीब 2 वर्ष के बाद पाकिस्तानी टीम में वापसी की है। हालाँकि उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में उन्होंने मात्र 150 रन बनाए उस से भी बड़ी बात ये है की पाकिस्तान को इस सीरीज में 5-0 से मुह की खानी पड़ी।