|

प्रेस कांफ्रेंस में इमोशनल हुए विराट कोहली, बोले – उस वक्त केवल धोनी ने मुझे मेसेज किया

Kohli said when i left test captaincy Only Dhoni called me 1024X538

एशिया कप 2022 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर-4 मैच में भले ही भारत को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन अच्छी बात ये है की टीम के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पूरनी फॉर्म में वापसी कर चुके हैं. कोहली ने इस मैच में भी 44 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली. बता दें एशिया कप 2022 में कोहली 3 मैचों में 2 अर्द्धशतक लगा चुके हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया की जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी तब केवल महेंद्र सिंह धोनी ने ही उनसे बात की थी.

कोहली ने कहा “मैं आपको एक चीज बता सकता हूं कि जब मैंने टेस्ट कैप्टेंसी छोड़ी तो मेरे पास सिर्फ एक शख्स का मैसेज का आया, जिनके साथ मैं खेला हूं और वे थे एमएस धोनी। बहुत लोगों के पास मेरा नंबर है। मतलब बहुत लोग सजेशन देते हैं कि क्या करना है। उनके पास बोलने के लिए बहुत कुछ होता है, लेकिन जिनके पास मेरा नंबर है। उनका एक भी मैसेज नहीं आया।”

कोहली ने आगे कहा “एक रिस्पेक्ट, एक कनेक्शन होता है किसी के साथ, वो जब ये कनेक्शन जेनुअन होता है तो ये इस तरीके से दिखता है, क्योंकि दोनों तरफ सिक्योरिटी होती है, क्योंकि न उनको मुझसे कुछ चाहिए और न मुझे उनसे कुछ चाहिए। ना मैं उनसे कभी इनसिक्योर था और ना वो मुझसे कभी इनसिक्योर।”

ये पहली बार नहीं है जब कोहली ने धोनी के बारे में कुछ कहा. कोहली समय समय पर धोनी के लिए उनकी रेस्पेक्ट दिखाते रहते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.