भारत से बाहर अपनी पत्नी अनुष्का के साथ इस देश में जन्मदिन मना रहे हैं विराट कोहली, देखें तस्वीरें

दोस्तों आपको बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 5 नवंबर 1988 को जन्मे विराट कोहली का नाम आज दुनिया के महानतम क्रिकेटरों के साथ शुमार किया जाता है। बर्थडे से पहले विराट ने क्रिकेट से छुट्टी ले ली है। वह छुट्टी मनाने के लिए पत्नी के साथ भूटान गए हुए हैं। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकते है।

दोस्तों अनुष्का ने प्रकृति की हसीन वादियों की खूबसूरत तस्वीर तो शेयर की ही हैं। साथ ही ट्रेकिंग अनुभव के बारे में बात की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि कैसे ये अनुभव उनके लिए यादगार साबित हुआ है।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि आज साढ़े आठ किलोमीटर की चढ़ाई करते हुए हम एक छोटे से गांव में पहुंचे थे। वहां हम एक जगह पर रुके और 4 महीने के छोटे से गाय के बछड़े को खाना खिलाया।

घर के मालिक को लगा कि हम थक गए हैं और उसने हमसे चाय पूछी। तो हम उनके घर में चले गए और उनके पूरे परिवार को कई आइडिया नहीं था कि हम कौन हैं इसके बावजूद उन्होंने हमारा गर्मजोशी से स्वागत किया।

दोस्तों अनुष्का से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह उस परिवार के साथ बैठकर चाय पी रही हैं। वहीं, बछड़े को रोटी खिलाती भी नजर आईं। फिर विराट कोहली के साथ खूबसूरत तस्वीरें खींचवाईं।

Comments are closed.