वीरेंद्र सहवाग ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोले जो ये बल्लेबाज कर सकता है वो कोहली भी नहीं कर सकते

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हमेशा अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते है। भारत जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कई मुकाबले खेलने वाली है। इस मुकाबले में सभी की निगाहें टिकी हुई है।

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को वीरेंद्र सहवाग के उस बयान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें उन्होंने एक खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा था कि जो यह खिलाड़ी कर सकता है वह विराट कोहली भी नहीं कर सकते हैं। आइए बात बात करते हैं कि वीरेंद्र सहवाग ने इसका श्रेय किस खिलाड़ी को दिया है। वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए बहुत सी बातें कहीं हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को उन्हीं बातों के बारे में बताने वाले हैं। वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि रोहित शर्मा जो आज कर रहे हैं वह पहले टीम के लिए सचिन तेंदुलकर किया करते थे। रोहित का बेखौफ अंदाज हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के काम आता है।

रोहित शर्मा जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं वह किसी के बस की बात नहीं। वीरेंद्र सहवाग ने रोहित की तारीफ करते हुए आगे कहा कि, रोहित शर्मा में इतनी काबिलियत है कि वह एक ओवर में 3 छक्के आसानी से लगा सकते हैं। हमने ऐसा कई बार देखा है कि रोहित शर्मा 40-45 गेंदों में आसानी से 80-90 रन बना लेते हैं। यह कारनामा सिर्फ रोहित शर्मा कर सकते हैं विराट कोहली इसे नहीं कर पाएंगे।

Comments are closed.