लोकेश राहुल vs ऋषभ पंत: टी20 वर्ल्ड कप में कौन करेगा विकेटकीपिंग? सौरव गांगुली ने दिया ये बयान

टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत को बाहर बिठाकर उनकी जगह केएल राहुल से विकेटकीपिंग करवाई थी। इसी के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप में विकेटकीपिंग करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। हाल ही में एबीपी न्यूज़ में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विकेटकीपर को लेकर एक बयान दिया है।

T20 विश्व कप में कौन करेगा विकेटकीपिंग, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब

 
 

इस संबंध में सौरव गांगुली ने कहा कि ऋषभ पंत को बाहर करके केएल राहुल को विकेटकीपर बनने का मौका देने का फैसला पूरी तरह से विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट का था। इन सभी बातों को पूरा निर्णय विराट कोहली लेते हैं।

 
 

इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए विकेटकीपिंग की रेस में कौन कौन है, यह पूछे जाने पर BCCI अध्यक्ष ने कहा, “चयनकर्ता, विराट और रवि शास्त्री इस पर निर्णय लेंगे, वे जो भी सोचेंगे, वैसा ही होगा।”

 
 

इसी संबंध में जब सौरव गांगुली से आगे यह पूछा गया कि टी-20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपर की भूमिका को लेकर उनकी क्या राय है और इसके लिए कौन सा खिलाड़ी बाजी मारेगा तो सौरव ने कहा कि इसका निर्णय तो चयनकर्ता, विराट कोहली और रवि शास्त्री ही मिल कर लेंगे। वह जो भी तय करेंगे वही मान्य होगा।

 
 

वैसे तो पिछले कई महीनों से ऋषभ पंत को विकेटकीपर की भूमिका निभाने के लिए तैयार किया जा रहा था। यही वजह थी कि एम के प्रसाद में ऋषभ को महेंद्र सिंह धोनी से आगे बढ़ने का बयान दिया था। वैसे तो पिछले 2 सीरीज से विकेटकीपर की भूमिका केएल राहुल ही बखूबी निभा रहे हैं।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.