बनना चाहते थे क्रिकेटर लेकिन किस्मत ने बना दिया बॉलीवुड अभिनेता, नंबर-1 का नाम जानकर यकीन नहीं होगा

जीवन में हर किसी का एक सपना होता है और सपनों को पूरा करने के लिए कोई भी कुछ भी कर सकता है। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बेहतरीन क्रिकेटर बनने का सपना था। लेकिन ये क्रिकेट के खेल में सफलता हासिल नहीं कर पाए और ये अच्छे एक्टर बन गए। चलिए जानते हैं उनके बारे में

4. मुकुल देव

मुकुल देव को आप लोगों ने अभी तक जय हो, सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों में देखा होगा। मुकुल देव फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले क्रिकेट खेलते थे। इन्होंने भारत के लिए अंडर-19 क्रिकेट खेला था। लेकिन इनकी किस्मत में एक्टर बनना लिखा था।

3. सलिल अंकोला

सलिल अंकोला और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने एक साथ ही क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। लेकिन सलिल अंकोला सचिन तेंदुलकर जैसे महान क्रिकेटर नहीं बन पाए। सलिल अंकोला को क्रिकेट के खेल में निराशा हाथ लगी। इस कारण उन्होंने एक्टिंग करने का फैसला लिया। वो अब टीवी सीरियल में काम करते हैं।

2. राहुल देव

राहुल देव को आप सभी लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। ये साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हैं। बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि राहुल ने भारत की तरफ से अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं।

1. हार्डी संधू

हार्डी संधू के बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ये काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। इनके गाने बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं। हार्डी संधू एक्टिंग भी करते हैं। साल 2005 में इन्होंने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट की शुरुआत की थी। हालांकि चोट लग जाने के कारण इन्होंने क्रिकेट खेलना बंद कर दिया।

Comments are closed.