टी20 सीरीज से पहले इस भारतीय बल्लेबाज से डरे वेस्टइंडीज के कोच, बोले उसे आउट करना मुश्किल

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज अब खेली जाने वाली है। इस श्रृंखला की शुरुआत 6 दिसंबर को पहले टी-20 मैच के साथ होगी जिसमें कांटे की टक्कर दोनों टीमों के मध्य देखने को मिल सकती है।

भारतीय टीम ने इससे पिछली टी-20 श्रृंखला बांग्लादेश के खिलाफ खेली थी जिसे भारतीय टीम ने 2-1 से जीतकर अपने नाम किया था। बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टी-20 श्रृंखला में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा ने की थी और विराट कोहली को विश्राम दिया गया था। लेकिन इस बार विराट कोहली ही भारतीय टीम की कप्तानी वेस्टइंडीज के खिलाफ करते हुए दिखाई देंगे।

विराट कोहली की अगुवाई में वेस्टइंडीज के लिए टीम इंडिया को हराना बहुत मुश्किल होगा। वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने भी यह स्वीकार कर लिया है कि भारतीय टीम दुनिया में ऐसी टीम है जिसे वर्ल्ड के किसी भी कोने में हराना आसान नहीं होगा।

वेस्टइंडीज के कोच ने कहा- भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट करना सबसे मुश्किल काम है। लेकिन हमारे गेंदबाजों को भयभीत होने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं करनी है। वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने कहा- हम विराट कोहली को जितना हो स्टंप पर खिलाने का प्रयत्न करेंगे।

Comments are closed.