IPL 2020 में चाहे जो भी हो लेकिन ये 5 रिकॉर्ड तो शायद ही कोई तोड़ पाएगा

आईपीएल में बने इन पांच रिकार्डों को तोड़ना बहुत ही मुश्किल दिख रहा है. क्या इस साल 2020 के आईपीएल में टूट सकता है यह पांच रिकॉर्ड.

नंबर 5- केकेआर की तरफ से खेलते दिख रहे सुनील नरेन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 15 गेंदो में अर्धशतक पूरा किया था.

नंबर 4- आईपीएल की सुपर टीम चेन्नई सुपर किंग इनमें खेलते हुए. सुरेश रैना ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 16 गेंदो में अर्धशतक पूरा किया था.

नंबर 3- केकेआर की तरफ से खेलते हुए यूसुफ पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 गेंदों में अर्धशतक पूरा करने में सफल रहे थे.

नंबर 2- आईपीएल केकेआर टीम की तरफ से 50 रन भी मारा था. राहुल ने 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेलते हैं. उन्होंने 14 गेंद खेलकर अर्धशतक लगाए थे. ओर रिकॉर्ड बना डाला था यह रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ पाया है.

नंबर 1- वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी क्रिस गेल इन्होंने 11 साल क्रिकेट की दुनिया में बिता दिए है. 2013 में खेली गई पारियां जिसमें 66 गेंदों में 175 रन की नाबाद पारी खेली थी. और क्रिस गेल ने पुणे के गेंदबाजों के जमके की थी कुटाई. गेल के बल्ले से 17 छक्के लगे थे. और शतक लगाकर अपना एक कारनामा भी दिखाए थे. आईपीएल के इतिहास में ऐसे कोई खिलाड़ी नहीं है. जो छक्का से अपना शतक पूरा किया हो और यह रिकॉर्ड अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया है.

Comments are closed.