जब जब टीम इंडिया से बाहर होते हैं ये 4 दिग्गज खिलाड़ी टीम में नहीं रहती वो धार

इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे चार खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनके भारतीय क्रिकेट टीम से अलग होने पर मानो टीम की बहार ही चली जाती हो। यह खिलाड़ी जब भारतीय टीम का हिस्सा रहते हैं तो मैच को देखने में और भी ज्यादा लोगों को मजा आता है।

1. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से भारतीय टीम से दूर हैं। महेंद्र सिंह धोनी की वापसी का इंतजार आज भी लोग कर रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी के बिना टीम अधूरी सी लग रही है। महेंद्र सिंह धोनी के एक बार फिर टीम में वापसी करने पर टीम में फिर से बाहर आ सकती है।

2. विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कभी-कभी जब आराम देने की वजह से टीम से बाहर रहते हैं तो भारतीय क्रिकेट टीम में वह बहार नहीं रह जाती है जैसी पहले रहती है। भारतीय क्रिकेट टीम में महेश विराट कोहली के होने से मैच में और भी ज्यादा रोमांच देखने को मिलता है।

3. रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने हमेशा अपने प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित किया है। रविंद्र जडेजा के टीम से बाहर रहने पर टीम में कोई बेहतरीन ऑलराउंडर नहीं रह जाता है।

4. रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जब भारतीय क्रिकेट टीम से दूर रहते हैं तो भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरीके से अधूरी रहती है। सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा हमेशा शानदार बल्लेबाजी करते हैं और मैच में रोमांच भर देते हैं।

किस खिलाड़ी के बिना आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के मैच देखना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता नीचे कमेंट में जरूर बताएं।

पार्ट टाइम जॉब से रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.