फिर देखने को मिलेंगे युवराज सिंह के छक्के, इस टीम के लिए खेलेंगे टी10 लीग

अबु धाबी में 15 नवंबर से शुरू हो रही टी-10 लीग में लेफ्ट हेंड बल्लेबाज युवराज सिंह का खेलना लगभग तय हो चुकी है. सिक्सर किंग युवराज सिंह को मराठा अरेबियंस ने अपने टीम में शामिल किया है. यह टूर्नामेंट 10 दिनों तक चलेगा, इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 24 नवंबर को खेला जयेगा. आपको यह भी बता दे कि युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके है. और युवराज सिंह ने हाली में ग्लोबल टी-20 कनाडा में भी खेल चुके है. अब क्रिकेट प्रेमियों को भी टी-10 के इस लीग में उनसे एक धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

इस टी-10 लीग के इस फ़ॉर्मेट में युवराज सिंह पहले भारतीय क्रिकेटर नही है जो इस फ़ॉर्मेट को खेल रहे हो इनसे पहले भी मुनाफ पटेल, वीरेंद्र सहवाग,आरपी सिंह, जहीर खान भी टी-10 लीग में खेल चुके है. मराठा अरेबियंस की टीम ने अपना हेड कोच जिम्बाव्बे के पूर्व कप्तान एंडी फ्लावर को बनाया है. और मराठा अरेबियंस ने युवराज को अपने टीम का आयकन खिलाड़ी बनाकर एक बड़ा दांव भी खेला है.

टी-10 लीग पर युवराज सिंह ने बोला

इस टी-10 लीग में युवराज सिंह खेलने को बहुत ही उत्साहित है, इस फ़ॉर्मेट में युवराज सिंह ने इससे पहले कभी नही खेला है. युवराज सिंह ने बताया की – “इस नए फॉर्मेट में खेलने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं. मैं मराठा अरेबियंस के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं. क्रिकेट का यह सॉर्ट फ़ॉर्मेट बेहद ही रोमांचक होने वाला है. इस सॉर्ट फ़ॉर्मेट टी-10 लीग को देखकर बेहद अच्छा लगता है.

मराठा अरेबियंस क्रिकेट टीम के मालिक सोहेल खान ने युवराज सिंह के टीम में शामिल होने पर बहुत खुशी जताई और कहा कि युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी योगदान दिऐ है. इसके अलावा सोहेल खान ने कहा कि युवराज सिंह जैसा वर्ल्डक्लास क्रिकेटर को अपने टीम में शामिल करना बेहद ही शानदर है. और युवराज सिंह एक चैंपियन क्रिकेटर है, और उन्होंने हर क्रिकेट के शॉर्ट फ़ॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है. हमारी टीम मराठा अरेबियंस में युवराज सिंह का होना ही एक सम्मान की बात है.

युवराज सिंह को T-20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक और विस्पोटक बल्लेबाजो के साथ देखा जाता है. युवराज सिंह ने सबसे पहले टी-20 वर्ल्ड कप में महज 12 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक बना कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था, यह रिकॉर्ड को अभी तक कोई भी बल्लेबाज ने नही तोड़ा है. यह अर्द्धशतक इंग्लैंड टीम के खिलाफ बनाई थी, तथा इसी पारी के दौरान युवराज ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ब्रॉड के ओवर में 6 गेंदो पर 6 लगतार सिक्ससर भी लगाई थी. मराठा अरेबियंस की टीम को युवराज से कुछ इसी प्रकार की प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Comments are closed.