युवराज सिंह का बड़ा बयान बोले दुनिया के ये 3 खतरनाक बल्लेबाज लगा सकते हैं टी20 में दोहरा शतक

युवराज सिंह ने कहा- ये 3 खिलाड़ी लगा सकते हैं टी-20 में दोहरा शतक, एक भारतीय भी है शामिल

दोस्तों युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट में अपना अहम योगदान दिया था कुछ समय पहले उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। बता दें कि युवराज सिंह के नाम टी-20 क्रिकेट में सबसे तेज अर्ध शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज हैं। लेकिन अब टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही युवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। युवराज सिंह ने तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताया है जो टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सकते हैैं।

बता दें कि स्पोर्ट्स 360 को दिए गए एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने कहा, ” मेरा मानना है कि t20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगाना बहुत कठिन है, लेकिन ऐसा नहीं कि ये नामुमकिन नहीं है। इस समय जैसा क्रिकेट खेला जा रहा है, उसे देखते हुए कुछ भी नामुमकिन नहीं है। इसलिए इंतजार कीजिए और देखिए कि कौन सा खिलाड़ी टी20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगाता है।

ये खिलाड़ी लगा सकते हैं टी-20 में दोहरा शतक

आपकोबता दें कि इस इंटरव्यू में आगे बोलते हुए युवराज सिंह ने उन तीन खिलाड़ियों का नाम लिया जो टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सकते हैं। युवराज ने कहा, “हां मेरा मानना है कि क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स इस कारनामे को कर सकते हैं। उनके अलावा भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा भी t20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगा सकते हैं।

दरअसल अगर अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट को छोड़ दिया जाए तो अभी तक किसी भी टी-20 लीग में भी दोहरा शतक नहीं लगा है। अभी तक टी-20 में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है। उन्होंने आईपीएल के एक मैच के दौरान 175 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

वही ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज एरोन फिंच ने 2018 में 172 रनों की पारी खेली थी। जबकि अफगानिस्तान के हजरतुल्लाह जजई 162 रन टी-20 इंटरनेशनल मैच में बना चुके हैं, लेकिन दोहरा शतक अभी भी दूर। युवराज भी टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक को कठिन मानते हैं।

दोस्तों आपकी राय से कौन-सा खिलाड़ी सबसे पहले टी-20 क्रिकेट में दोहरा शतक लगाएगा? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें। क्रिकेट से जुड़ी नई और ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.